Student Faces Delays in E-KYC at PNB Bank Frustrated with Indifferent Staff ई-केवाईसी के लिए डेढ़ माह से बैंक का फेरा लगा रही कक्षा चार की लाडली कुमारी, Latehar Hindi News - Hindustan
Hindi NewsJharkhand NewsLatehar NewsStudent Faces Delays in E-KYC at PNB Bank Frustrated with Indifferent Staff

ई-केवाईसी के लिए डेढ़ माह से बैंक का फेरा लगा रही कक्षा चार की लाडली कुमारी

कक्षा चार की छात्रा लाडली कुमारी, जो अपने ननिहाल कंचनपुर में रह रही है, पिछले डेढ़ महीने से पीएनबी बेतला शाखा में अपने बैंक खाते का ई-केवाईसी कराने के लिए परेशान है। बैंककर्मियों की उदासीनता के कारण...

Newswrap हिन्दुस्तान, लातेहारTue, 3 June 2025 01:35 AM
share Share
Follow Us on
ई-केवाईसी के लिए डेढ़ माह से बैंक का फेरा लगा रही कक्षा चार की लाडली कुमारी

बेतला, प्रतिनिधि। अपने ननिहाल ग्राम कंचनपुर में रहकर पढ़ाई कर रही कक्षा चार की छात्रा लाडली कुमारी पिता मुकेश सिंह (अमडीहा, मंगरा) खुद के बैंक खाते का ई-केवाईसी कराने के लिए पिछले डेढ़ माह से पीएनबी बेतला शाखा का फेरा लगाते काफी चिंतित-परेशान है। संबंधित बैंककर्मी उसके खाते का ई-केवाईसी करने के प्रति पूरी तरह उदासीन हैं। इस संबंध में लाडली के नाना बुद्धेश्वर सिंह ने बताया कि लाडली ने करीब डेढ़ माह पूर्व अपने खाते का ई-केवाईसी कराने के लिए बैंककर्मियों के निर्देश पर 100 रु नगद राशि के साथ विहित प्रपत्र में फार्म जमा की है।पर इसबारे में जानकारी मांगने पर बैंककर्मी बार-बार कल आने का झूठा आश्वासन दे, टाल-मटोल के जरिए उसे नाहक में परेशान कर रहे हैं।

मामले में पूछे जाने पर बैंककर्मियों ने शाखा प्रबंधक से संपर्क करने की बात कही। इधर, शाखा प्रबंधक शनि कुमार के बैंक में अपराह्न दो बजे तक नहीं आने की दशा में उनसे मोबाईल से संपर्क करने की काफी कोशिश की, पर उन्होंने किसी कारण से कॉल रिसीव नहीं किया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।