50 से अधिक शिकायतें वाले विभाग अपनी कार्यशैली बदलें:डीएम
मुख्यमंत्री हेल्पलाइन में 50 से अधिक शिकायतें दर्ज करने वाले विभागों को डीएम ने कार्यशैली में बदलाव का निर्देश दिया है। डीएम ने शिकायतों के समयबद्ध निस्तारण, अधिकारियों को नियमित लॉगिन, और...

मुख्यमंत्री हेल्पलाइन में दर्ज 50 से अधिक शिकायतें वाले विभाग को डीएम ने अपनी कार्यशैली में बदलाव करने के निर्देश दिए हैं। सीएम हेल्पलाइन पोर्टल की समीक्षा बैठक के दौरान डीएम ने प्राप्त सभी शिकायतों का समयबद्ध निस्तारण सुनिश्चित करने के निर्देश देते हुए अधिकारियों को पोर्टल पर नियमित लॉगिन करने, विभाग संबंधित शिकायतों पर शीघ्र कार्रवाई करने, शिकायतकर्ताओं से सीधे संवाद कर त्वरित निस्तारण करने को कहा। डीएम ने पुलिस विभाग की सराहना करते हुए कहा कि अन्य विभाग भी इसी प्रकार जन शिकायतों के शीघ्र निस्तारण करें। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को 36 दिन से अधिक लंबित शिकायतों की सूची तैयार करने के भी निर्देश दिए। साथ ही कोषागार विभाग को 90फीसदी जीपीएफ निकालने के बाद शेष 10प्रतिशत जीपीएफ पेमेंट लंबित होने की सूची तीन दिनों के अंदर उपलब्ध कराने को कहा। बैठक में एसपी रेखा यादव, डीएफओ आशुतोष सिंह, एडीएम योगेंद्र सिंह, डीडीओ रमा गोस्वामी, सीएमओ डॉ. जेएस नबियाल, जल निगम ईई रंजीत धर्मशक्तू, मुख्य कृषि अधिकारी अमरेंद्र चौधरी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे।
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