Three New Help Desks Launched in Bareilly for Consumer Complaints Amid Rising Issues शहर में खोली गई तीन और हेल्पडेस्क, Bareily Hindi News - Hindustan
Hindi NewsUttar-pradesh NewsBareily NewsThree New Help Desks Launched in Bareilly for Consumer Complaints Amid Rising Issues

शहर में खोली गई तीन और हेल्पडेस्क

Bareily News - बरेली में उपभोक्ताओं की शिकायतों के समाधान के लिए तीन नए हेल्पडेस्क खोले गए हैं। पहले केवल दो नंबरों पर शिकायतें की जा रही थीं, जिससे उपभोक्ताओं में आक्रोश बढ़ रहा था। अब हर क्षेत्र के लिए अलग-अलग...

Newswrap हिन्दुस्तान, बरेलीMon, 2 June 2025 04:57 PM
share Share
Follow Us on
शहर में खोली गई तीन और हेल्पडेस्क

बरेली, वरिष्ठ संवाददाता। शहर में लागू फेसलेस वर्टिकल व्यवस्था के तहत अभी तक केवल एक हेल्पडेस्क के दो नंबरों पर ही ढाई लाख उपभोक्ता किसी प्रकार की शिकायत कर सकते थे। आंधी, बारिश समेत कोई फॉल्ट हो जाने पर अधिकांश दोनों नंबर व्यस्त बताते थे। इससे उपभोक्ताओं में आक्रोश बढ़ रहा था। कई लोगों ने इसकी शिकायत मुख्य अभियंता वितरण व अधीक्षण अभियंता नगरीय से शिकायत की थी। उपभोक्ताओं की समस्याओं का संज्ञान लेते हुए शहर में तीन और हेल्पडेस्क खोल दी गई है। सोमवार को इन हेल्पडेस्क का विधिवत शुभारंभ होगा। अब हरुनगला की समस्या के लिए उपभोक्ता हरुनगला हेल्पडेस्क के नंबर 94122 95886, राजेंद्र नगर क्षेत्र की समस्या के लिए वहां बने हेल्पडेस्क के नंबर 9412295887 व किला उपकेंद्र में बनाई गई हेल्पडेस्क के नंबर 9412295889 पर फोन कर शिकायत कर सकेंगे।

इसके अलावा रामपुर बाग में भी जल्द बीएसएनल का एक नंबर बढ़ाया जाएगा। अधीक्षण अभियंता ब्रह्मपाल ने बताया कि सोमवार से यह तीनों हेल्पडेस्क भी पूरी तरह से कार्य करने लगेगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।