SDM Priyanka Rani Addresses Public Grievances at Tehsil Day Ensures Timely Resolution तहसील दिवस पर सात शिकायतें लेकर पहुंचे ग्रामीण, Bageshwar Hindi News - Hindustan
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तहसील दिवस पर सात शिकायतें लेकर पहुंचे ग्रामीण

तहसील दिवस पर एसडीएम प्रियंका रानी ने लोगों की शिकायतें सुनीं। उन्होंने कहा कि शिकायतें लंबित नहीं रहेंगी और पीडब्ल्यूडी को मानसून से पहले कार्य करने के निर्देश दिए। सभी प्रकरणों का जल्द निराकरण किया...

Newswrap हिन्दुस्तान, बागेश्वरTue, 3 June 2025 04:16 PM
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तहसील दिवस पर सात शिकायतें लेकर पहुंचे ग्रामीण

तहसील दिवस पर एसडीएम प्रियंका रानी ने लोगों की शिकायतें सुनीं। उन्होंने कहा कि अब शिकायत कर्ताओं की शिकायतें लंबित नहीं रहेंगी। पीडब्ल्यूडी को निर्देश दिए कि वह मानसून सत्र से पहले बंद कलमठों व नालियों को खोलें। इसमें लापरवाही किसी भी स्तर की सहन नहीं होगी। मंगलवार को तहसील दिवस में एसडीएम ने कहा कि शिकायत पंजिका में सभी प्रकरणों को दर्ज करें। कोई भी प्रकरण अकारण लंबित न रहे। जिन शिकायतों का निराकरण हो जाता है उसके सार्वजनिक करें। आपदा और मानसून सीजन को ध्यान में रखते हुए पीडब्ल्यूडी, पेयजल निगम, लघु डाल, वन विभाग अलर्ट मोड में रहना होगा।

ताकि दूर-दराज से पहुंचे शिकायत कर्ताओं को तुरन राहत मिल सके। उन्होंने कहा कि विश्व पर्यावरण दिवस पर तहसील में होंगे। सफाई अभियान की गतिविधियां, मोबाइल वैन से पर्यावरण संरक्षण की जानकारी प्रसारित की जाएगी। बैजनाथ झील और मंदिर के आसपास स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा। वृहद पौधारोपण को बढ़ावा दिया जाएगा। इस दौरान सात लोगों ने बिजली, पानी, सड़क तथा शिक्षकों की समस्याएं उठाईं। गिरीश कोरंगा ने बताया कि लंबे समय से वर्ग चार की भूमि का रजिस्ट्रेशन और बैनामा अकारण रोका गया है, जिससे तहसील की जनता को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस समस्या का तुरंत समाधान होना चाहिए। 04 बीजीएच 06 पी: गरुड़ तहसील सभागार में मंगलवार को लोगों की समस्याएं सुनतीं एसडीएम प्रियंका रानी।

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