तीन दिवसीय मेगा शिविर के दूसरे दिन 150 से अधिक शिकायतों का हुआ निस्तारण
नोएडा के सेक्टर-20 बिजली उपकेंद्र पर आयोजित शिविर में डेढ़ सौ से अधिक समस्याओं का समाधान किया गया। सबसे ज्यादा लोगों ने बिल जमा किया और कनेक्शन लोड बढ़ाने के लिए आवेदन किया। शिविर में गलत बिलों को ठीक...

नोएडा, वरिष्ठ संवाददाता। सेक्टर-20 बिजली उपकेंद्र पर लगाए गए शिविर में डेढ़ सौ से अधिक समस्याओं का समाधान किया गया। शिविर में सबसे ज्यादा लोगों ने बिल जमा किया। इसके बाद कनेक्शन लोड बढ़वाने के लिए आवेदन किया। वहीं गलत बिलों को भी दुरुस्त किया गया। इसी तरह अन्य शिकायतों का भी समाधान किया गया। सेक्टर-20 में अधीशासी अभियंता पंचम के दफ्तर पर तीन दिवसीय मेगा वाणिज्यिक शिविर लगाया गया है। शिविर के दूसरे दिन मंगलवार को डेढ़ सौ से अधिक शिकायतों का निस्तारण किया गया। विद्युत निगम के अधीक्षण अभियंता विवेक कुमार पटेल ने बताया कि शिविर में 124 उपभोक्ताओं ने बिल जमा किया।
वहीं 14 गलत बिलों को ठीक किया गया। 18 उपभोक्ताओं के कनेक्शन की क्षमता वृद्धि की गई। तीन मीटर बदले गए और दो कनेक्शन के लिए आवेदन आए। वहीं 1912 में दर्ज की गई 16 शिकायतों का भी निस्तारण किया गया। उन्होंने बताया कि तीन दिवसीय शिविर का बुधवार का समापन होगा। अंतिम अधिक संख्या में लोगों के आने की संभावना है। शिविर में आने वाले लोगों के लिए आराम से बैठने और पानी पीने की भी व्यवस्था की गई है। शिविर सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक शिविर लगाया जा रहा है। इसमें बिजली कनेक्शन, बिल सुधार, मीटर जांच और अन्य शिकायतों का समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जा रहा है। उपभोक्ताओं से अपील की गई है कि वे अपने दस्तावेज और शिकायत का विवरण साथ लाए।
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