तहसील समाधान दिवस में एसडीएम ने सुनीं शिकायतें
Bijnor News - एसडीएम आशुतोष जायसवाल ने कहा कि सभी शिकायतों का निस्तारण गुणवत्ता के आधार पर होना चाहिए। तहसील समाधान दिवस में 41 शिकायतें आईं, लेकिन किसी का निस्तारण नहीं हुआ। एसडीएम ने अधिकारियों से समय पर और...

एसडीएम आशुतोष जायसवाल ने कहा सभी शिकायतों का निस्तारण गुणवत्ता के आधार पर होनी चाहिए। शिकायतकर्ता का भी संतुष्ट होना ज़रूरी है। तहसील समाधान दिवस में सभागार में उपजिलाधिकारी आशुतोष जायसवाल की अध्यक्षता व तहसीलदार आशीष सक्सैना के संचालन में 41 शिकायते आईं जबकि मौके पर किसी का निस्तारण नही हो सका। इस अवसर पर एसडीएम ने मौजूद अधिकारियों से तहसील समाधान दिवस में आने वाली शिकायतों का शासन की मंशा के अनुरूप समय से गुणवत्ता पूर्वक निस्तारण होना चाहिये। इस मौके पर सीओ अन्जनी कुमार चतुर्वेदी, नायब तहसीलदार अजब सिंह एसडीओ विधुत, ई ओ संदीप सक्सैना, मुनीर अहमद सहित तहसील स्तर के सभी अधिकारी व सर्किल के सभी थानों के प्रतिनिधि मौजूद रहे।
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