Quality Resolution of Complaints Essential SDM Ashutosh Jaiswal तहसील समाधान दिवस में एसडीएम ने सुनीं शिकायतें , Bijnor Hindi News - Hindustan
Hindi NewsUttar-pradesh NewsBijnor NewsQuality Resolution of Complaints Essential SDM Ashutosh Jaiswal

तहसील समाधान दिवस में एसडीएम ने सुनीं शिकायतें

Bijnor News - एसडीएम आशुतोष जायसवाल ने कहा कि सभी शिकायतों का निस्तारण गुणवत्ता के आधार पर होना चाहिए। तहसील समाधान दिवस में 41 शिकायतें आईं, लेकिन किसी का निस्तारण नहीं हुआ। एसडीएम ने अधिकारियों से समय पर और...

Newswrap हिन्दुस्तान, बिजनौरSun, 4 May 2025 12:56 AM
share Share
Follow Us on
तहसील समाधान दिवस में एसडीएम ने सुनीं शिकायतें

एसडीएम आशुतोष जायसवाल ने कहा सभी शिकायतों का निस्तारण गुणवत्ता के आधार पर होनी चाहिए। शिकायतकर्ता का भी संतुष्ट होना ज़रूरी है। तहसील समाधान दिवस में सभागार में उपजिलाधिकारी आशुतोष जायसवाल की अध्यक्षता व तहसीलदार आशीष सक्सैना के संचालन में 41 शिकायते आईं जबकि मौके पर किसी का निस्तारण नही हो सका। इस अवसर पर एसडीएम ने मौजूद अधिकारियों से तहसील समाधान दिवस में आने वाली शिकायतों का शासन की मंशा के अनुरूप समय से गुणवत्ता पूर्वक निस्तारण होना चाहिये। इस मौके पर सीओ अन्जनी कुमार चतुर्वेदी, नायब तहसीलदार अजब सिंह एसडीओ विधुत, ई ओ संदीप सक्सैना, मुनीर अहमद सहित तहसील स्तर के सभी अधिकारी व सर्किल के सभी थानों के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।