Hindi NewsUttarakhand NewsRoorki NewsGovernment Outreach Program Resolution of Villagers Complaints in Binarasi
ग्रामीणों ने की राशन कार्ड बनाने और पाइप लाइन ठीक कराने की मांग
भगवानपुर, संवाददाता। ग्राम बिनारसी में सरकार जनता के द्वार कार्यक्रम के अंतर्गत नायब तहसीलदार के नेतृत्व में टीम ने गुरुवार को ग्रामीणों की शिकायतें सुनी।
Newswrap हिन्दुस्तान, रुडकीThu, 24 April 2025 04:29 PM

ग्राम बिनारसी में सरकार जनता के द्वार कार्यक्रम के अंतर्गत नायब तहसीलदार के नेतृत्व में टीम ने गुरुवार को ग्रामीणों की शिकायतें सुनी। 16 शिकायतों में से तीन का मौके पर ही निस्तारण किया गया। भगवानपुर उपजिलाधिकारी के आदेश पर तहसील प्रशासन टीम ग्रामीणों की शिकायतें सुनवाई के लिए बिनारसी गांव पहुंची। टीम का नेतृत्व कर रहे नायब तहसीलदार अनिल गुप्ता ने बताया कि बिनारसी गांव में शौचालय, राशन कार्ड, पानी की पाइप लाइन जगह-जगह से टूटने, जमीनी पैमाइश, पेंशन सम्बंधित शिकायत ही पहुंच पाई। उन्होंने बताया कि 16 शिकायतें दर्ज की गई।
लेटेस्ट Hindi News , बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस न्यूज, टेक , ऑटो, करियर , और राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।