तीन दिवसीय शिविर में पहुंची 400 से अधिक शिकायत, 379 का निस्तारण
Bulandsehar News - पावर कॉरपोरेशन के तीन दिवसीय उपभोक्ता मेगा शिविर में 400 से अधिक शिकायतें आईं, जिनमें से 379 का मौके पर निस्तारण किया गया। शिविर में 2720 उपभोक्ताओं ने 72.62 लाख रुपये का बिल जमा कराया। नए कनेक्शन और...

तीन दिवसीय शिविर में पहुंची 400 से अधिक शिकायत, 379 का निस्तारण - पावर कॉरपोरेशन के हाइडिल कॉलोनी सभागार में लगा शिविर - नए कनेक्शन, लोड बढ़ाने समेत पहुंचे कई मामले बुलंदशहर। पावर कॉरपोरेशन के तीन दिवसीय उपभोक्ता मेगा शिविर में 400 से अधिक शिकायतें पहुंची। इनमें से मौके पर 379 से अधिक शिकायतों का निस्तारण किया गया। शिविर में 2720 उपभोक्ताओं ने 72.62 लाख रूपये का बिल भी जमा कराया। इसके साथ ही नए कनेक्शन समेत लोड बढ़ाने, बिजली चोरी के मामले में बने जुर्माना आदि शिकायतें पहुंची। पश्चिमांचल की प्रबंध निदेशक ईशा दुहन के निर्देश पर 15 से 17 मई तक उपभोक्ता मेगा शिविर का आयोजन किया गया।
जिसमें विद्युत बिल जमा कराने, बिल संशोधन करने, नये कनेक्शन जारी करने, लोड बढ़ाने, मीटर बदलने समेत वाणिज्यिक आदि शिकायत लेकर उपभोक्ता पहुंचे। शिविर में पहले दिन 144 शिकायतें पहुंची। जिसमें 131 का मौके पर निस्तारण किया गया। दूसरे दिन 131 में से 125 और तीसरे दिन 127 में से 123 शिकायतों का निस्तारण किया गया। इसके अलावा तीन दिनों में 2720 उपभोक्ताओं ने 72.62 लाख रूपये का राजस्व जमा किया। वहीं 511 उपभोक्ताओं ने लोड बढ़ाने के लिए आवेदन किया। इसमें 777 किलोवाट लोड बढ़ाया गया। इसके साथ ही 171 उपभोक्ताओं ने नए कनेक्शन के लिए आवेदन किया। जिसमें से 102 कनेक्शन मौके पर जारी किए गए। पावर कॉरपोरेशन के चीफ इंजीनियर संजीव कुमार ने बताया कि शिविर में उपभोक्ताओं की शिकायतों का निस्तारण किया गया। शेष शिकायतों के निस्तारण करने के निर्देश दिए गए हैं।
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