उपभोक्ता सेवा माह में 24 घंटे के अंदर ठीक होगा फाल्ट
Gorakhpur News - गोरखपुर में BSNL ने उपभोक्ता सेवा माह मनाने का निर्णय लिया है। इस दौरान विभिन्न तहसीलों में मेगा कैंपों का आयोजन किया जाएगा, जहाँ उपभोक्ताओं की संचार आवश्यकताओं का समाधान किया जाएगा। कॉल ड्रॉप समस्या...

गोरखपुर, वरिष्ठ संवाददाता। उपभोक्ताओं को बेहतर सेवा देने के लिए भारत संचार निगम लिमिटेड( बीएसएनएल) द्वारा अप्रैल माह को उपभोक्ता सेवा माह के रूप में मनाया जा रहा है। प्रधान महाप्रबंधक विद्यानंद ने मातहतों को ग्राहकों को बेहतर सुविधा देने को लेकर निर्देश जारी किया। प्रधान महाप्रबंधक ने बताया कि ग्राहक सेवा माह के दौरान कैम्पों का आयोजन किया जा रहा है। उपभोक्ताओं की संचार आवश्यकताओं को एक ही स्थान पर समाधान करने के लिए गोरखपुर के अलावा व्यापार क्षेत्र के अन्य जिलों के विभिन्न तहसीलों में स्थित टेलीफोन एक्सचेंज पर विभाग द्वारा मेगा कैंप का आयोजन किया जाएगा। इसमें बिलिंग की शिकायत, पुराने नंबरों को पुनः जोड़ने, बिलिंग स्पीड आदि की शिकायत का निस्तारण किया जाएगा।
मोबाइल सेवाओं की कॉल ड्रॉप समस्या का समाधान व सिम बदलने के साथ फोरजी सिम अपग्रेड करने के लिए विशेष अभियान चलाया जाएगा। प्रधान महाप्रबंधक ने बताया कि इस माह के दौरान सभी फाल्ट को 24 घंटे में ठीक करने तथा नए कनेक्शन को 72 घंटे में खोले जाने का लक्ष्य रखा गया है। उन्होंने बताया कि भारत फाइबर के सभी उपभोक्ताओं को आईएफ टीवी के माध्यम से 500 से अधिक टीवी चैनल और आठ ओटीटी सेवाएं मुफ्त दे रहा है। साथ ही मुफ्त वाई-फाई रोमिंग की सुविधा भी शुरू की गई है ।
लेटेस्ट Hindi News , बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस न्यूज, टेक , ऑटो, करियर , और राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।