यात्री सुविधा बढ़ाने को रेलवे ले रही यात्रियों से फीडबैक
मुजफ्फरपुर में रेलवे यात्रियों की सुविधाओं पर ध्यान दे रही है। एक निजी एजेंसी यात्रियों से फीडबैक ले रही है, जिसमें स्वच्छता, टिकटिंग और रेल कर्मचारियों के व्यवहार पर ध्यान केंद्रित किया गया है। यह...

मुजफ्फरपुर, वरीय संवाददाता। यात्री सुविधाओं पर रेलवे लगातार ध्यान रख रही है। शिकायतों के निष्पादन दर को भी बढ़ाया है। एक बार फिर रेलवे बोर्ड यात्री सुविधा बढ़ाने की तैयारी में है। इसे लेकर एक निजी एजेंसी यात्रियों से फीडबैक ले रही है। इसी क्रम में मंगलवार को निजी एजेंसी के दो कर्मी मुजफ्फरपुर जंक्शन पर पहुंचे।
पीआरएस और यूटीएस के अलावा सर्कुलेटिंग और विभिन्न प्लेटफॉर्म पर मौजूद यात्रियों से फीडबैक लिया। स्वच्छता, सुविधा, ट्रेन परिचालन, रेल कर्मचारी व्यवहार और टिकटिंग को लेकर फीडबैक लिया। यह टीम बुधवार को भी जंक्शन पर रहेगी। 14 जुलाई तक यह कार्य होना है। इसके बाद इसकी रिपोर्ट एजेंसी सीधे रेलवे बोर्ड को सौंपेगी। इससे पूर्व टीम ने आम्रपाली में सवार यात्रियों से फीडबैक लिया। टीम आम्रपाली एक्सप्रेस पर गोंडा स्टेशन में सवार हुई थी। इससे पहले गाजियाबाद से अवध एक्सप्रेस के यात्रियों से फीडबैक लेकर गोंडा में उतरे थे।
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