आइजीआरएस में शिकायतकर्ताओं को संतुष्ट करना जरूरी: जिलाधिकरी
Ambedkar-nagar News - अम्बेडकरनगर में कलेक्ट्रेट सभागार में जन समस्याओं के निस्तारण के लिए आइजीआरएस पोर्टल पर प्राप्त शिकायतों की विभागवार समीक्षा की गई। जिलाधिकारी ने असंतोषजनक फीडबैक की संख्या पर नाराजगी जताई। उन्होंने...

अम्बेडकरनगर, संवाददाता। जन समस्याओं को समयबद्ध एवं गुणवत्तापूण निस्तारण के लिए कलेक्ट्रेट सभागार में आइजीआरएस पोर्टल पर विभिन्न माध्यमों से प्राप्त शिकायतों के निस्तारण कके स्थित की विभागवार समीक्षा की गई। बैठक में जिलाधिकरी ने फीडबैक में असंतुष्टों की संख्या अधिक होने पर कड़ी नाराजगी जतायी। बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि आइजीआरएस मुख्यमंत्री की शीर्ष प्राथमिकता में है। शासन स्तर से एक एक शिकायत के निस्तारण के गुणवत्ता की बहुत ही बारीकी से जांच कर मॉनिटरिंग की जाती है। शिकायतकर्ता से फीडबैक प्राप्त कर रैकिंग की जाती है। असंतुष्ट फीडबैक का प्रभाव जनपद की रैकिंग पर पड़ता है। उन्होंने विभागध्यक्षों को विभिन्न माध्यमों से पोर्टल पर प्राप्त शिकायतों को गंभीरता से लेने, समयबद्ध व संतुष्टिपरक निस्तारण सुनिश्चित करने तथा आख्या को अपलोड करने के पहले स्वयं देखने के निर्देश दिए। कहा कि प्रत्येक प्रकरणे निस्तारण में शिकायतकर्ता को संतुष्ट होना चाहिए। बैठक में मुख्य विकास अधिकरी आनंद कुमार शुक्ला, डीएफओ, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व, जिला विकास अधिकारी, उपकृषि निदेशक, समस्त उपजिलाधिकारी, खंड विकास अधिकारी व अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।
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